रामगढ़ के कुज्जू घाटी में पलटा गैस टैंकर, NH-33 हुआ जाम

रामगढ़ के कुज्जू घाटी में पलटा गैस टैंकर, NH-33 हुआ जाम-Panchayat Times

रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र में एनएच-33 पर एक गैस टैंकर सोमवार सुबह 4:00 बजे पलट गया. इस हादसे के बाद इस मार्ग पर आवागमन बंद हो गया है. कुजू ओपी पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से टैंकर से लगभग 2 किलोमीटर की रेडियस में लोगों को आने जाने से रोक दिया है.

कुज्जू ओपी प्रभारी भरत पासवान ने बताया कि सोमवार को तड़के रांची से हजारीबाग की ओर एक गैस टैंकर जा रहा था जो अनियंत्रित होकर एनएच-33 पर पलट गया. उसमें एलपीजी गैस भरी हुई है. तकनीकी जानकारी लेने के बाद कंपनी के लोगों ने बताया कि इससे गैस रिसाव होता है, जिससे टैंकर में कभी भी आग लग सकती है. आग लगने पर लगभग 2 किलोमीटर की रेडियस में बड़ा धमाका भी हो सकता है. इसलिए सड़क पर आवागमन बंद कर दिया गया है.

प्रशासन उस टैंकर को हटाने के लिए एक्सपर्ट का इंतजार कर रहा है. इसके लिए रांची और बोकारो से एक्सपर्ट से बात चल रही है. इधर इस हादसे के बाद एन एच-33 पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है. हजारीबाग से रांची जाने के लिए या रांची से हजारीबाग जाने के लिए लोगों को अभी कई घंटे इंतजार करना पड़ेगा. पुलिस एन एच-33 पर गाड़ियों को साइड में लगाकर यात्रियों को इंतजार करने को कहा जा रहा है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें