टिकट न मिलने पर करें पार्टी के लिए काम: गहलोत

गहलोत का जोधपुर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, सोमवार को भरेंगे नामांकन- Panchayat Times
पूर्व मुख्यमंत्री :अशोक गलहोत

जयपुर. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) अशोक गहलोत ने बुधवार को अपने जोधपुर प्रवास पर कायलाना स्थित एक रिसोर्ट पर कार्यकर्ताओं और संभावित उम्मीदवारों से मुलाकात की. उन्होंने टिकट न मिलने वाले उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को कहा कि वह निराश ना होवे और पार्टी के लिए काम करें. पार्टी सर्वोपरि है.

बुधवार को कायलाना रिसोर्ट पर गहलोत के स्वागत में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ टिकट के दावेदारों की भीड़ उनके पहुंचने से काफी पहले ही जुटनी शुरू हो गई थी. कार्यकर्ताओं ने गहलोत के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी. गहलोत का स्वागत करने में कार्यकर्ताओं में होड़ सी लग गई. गहलोत ने भी आत्मीयता के साथ वहां आए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का अभिवादन स्वीकार किया. इस अवसर पर बड़ी संख्या महिला कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित रही.

जोधपुर पहुंचे गहलोत, कार्यकताओं और दावेदारों से होगी चर्चा

गहलोत यहां शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर चुनावी नब्ज टटोलने पहुंचे है. बुधवार सुबह 10 बजे देहात के लूणी, ओसियां, बिलाड़ा, फलोदी, लोहावट, भोपालगढ़ और शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से बात की. शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिलाध्यक्ष सईद अंसारी की अध्यक्षता में जेडीए के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र सोलंकी और राजसिको के पूर्व चेयरमैन सुनील परिहार की अध्यक्षता में एक समिति बनाई गई है.

जिसके अंतर्गत विभिन्न उप समितियों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को विधानसभा क्रम के अनुसार मिलवाया गया. देहात जिला कांग्रेस के अध्यक्ष हीरा राम मेघवाल ने बताया कि बुधवार प्रात: 10 बजे से पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत देहात कांग्रेस कार्यकर्ताओं से विधानसभा क्षेत्रवार मुलाकात की.