महिला हॉकी टीम की खिलाड़ियों का रांची पहुंचने पर भव्य स्वागत

महिला हॉकी टीम की खिलाड़ियों का रांची पहुंचने पर भव्य स्वागत-Panchayat Times

रांची. भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी सलीमा टेटे और निकी प्रधान रविवार दोपहर 2:30 बजे भुबनेश्वर से रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पहुंचीं, जहां उनका शानदार स्वागत हुआ. निकी ने राँची पहुंचकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह भविष्य में झारखण्ड और देश के लिए और अच्छा करेंगी. वहीं सलीमा ने कहा कि यह देश के लिए गौरव की बात है कि हमारी टीम टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर गई है.

उन्होंने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. सलीमा ने कहा कि टीम ने बहुत सारी तैयारी और मेहनत किया, जिसकी वजह से टीम ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर पाई है. उन्हें भारतीय होने पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है.

इससे पहले भी भारतीय हॉकी टीम ने ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया था. ऐसा पहलीबार हुआ है कि लगतार दो बार भारतीय टीम ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया है. इससे पहले 2016 में भारतीय महिला हॉकी टीम ने 36 साल बाद ओलंपिक के लिये क्वालीफाई किया था.

झारखण्ड हॉकी के अध्यक्ष भोला नाथ सिंह ने विश्वास जताया है कि दोनों खिलाड़ी ओलंपिक में अपना अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि निकी प्रधान को पिछले ओलंपिक का अनुभव है इसलिए उनसे और भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा कि अगर संगीता फिट हो जाती है तो उम्मीद है कि ओलंपिक में झारखण्ड के तीन खिलाड़ी खेलते हुए नज़र आएंगे.