हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जोधपुर में स्वागत

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जोधपुर में स्वागत-Panchayat Times

जोधपुर. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को जोधपुर पहुंचे. यहां पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद उन्होंने यहां वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अर्बन डेवलपमेंट का मॉडल देखा और उस पर स्थानीय अधिकारियों के साथ चर्चा की. फिर भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भी हिस्सा लिया.

हरियाणा के मुख्यमंत्री गुरुवार को राजकीय विमान से दोपहर में जोधपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर केन्द्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और केंद्रीय विधि राज्यमंत्री पीपी चौधरी, महापौर घनश्याम ओझा सहति बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. एयरपोर्ट से वह सीधे सर्किट हाउस पहुंचे. उन्होंने अपने साथ आए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अर्बन डेवलपमेंट का मॉडल देखा और उस पर स्थानीय अधिकारियों के साथ चर्चा की.

हरियाणा मंत्रिमंडल बैठक में महत्वपूर्ण फैसले

इसके बाद वह अमृतम पैलेस पहुंचे. अमृतम पैलेस पहुंचने पर नवनियुक्त जोधपुर शहर भाजपा अध्यक्ष जगतनारायण जोशी ने उनका स्वागत किया. यहां पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में चार लोकसभा क्षेत्र जोधपुर, पाली, जालोर-सिरोही और बाड़मेर-जैसलमेर में भाजपा से जुड़े शक्ति केन्द्र संयोजकों, पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.