प्रिंस मर्डर केस की सुनवाई टली, 6 नवम्बर की मिली अगली तारीख

प्रिंस मर्डर केस की सुनवाई टली, 6 नवम्बर की मिली अगली तारीख-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

हरियाणा. जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के अध्यक्ष की प्रमोशन होने की वजह से शनिवार को प्रिंस मर्डर मामले की सुनवाई नहीं हो सकी. हालांकि इस मामले में आरोपी भोलू की बोर्ड के सामने पेशी जरूर हुई. अब इस मामले की अगली सुनवाई 6 नवम्बर को होगी.

बता दें कि साइबरसिटी के नामी स्कूल में हुई मासूम मर्डर मामले में आज सुनवाई शुरू होनी थी. बताते चलें कि साइबर सिटी के नामी स्कूल में हुए मासूम मर्डर मामले के आरोपी भोलू के इस मामले को पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड को वापिस पुनर्विचार के लिए भेजा है. 4 दिन पूर्व बोर्ड के अध्यक्ष की पदोन्नति हो जाने के कारण पद रिक्त हो गया था. हालांकि नए अध्यक्ष की नियुक्ति हो चुकी है संभावत: वे 5 नवम्बर सोमवार को पद संभाल लेंगे। उसके बाद ही मामले की सुनवाई हो सकेगी.

उल्लेखनीय है कि 8 सितम्बर 2017 को साइबर सिटी के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाले दूसरी कक्षा के छात्र प्रिंस की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. मामला इतना गर्माया कि पूरे देश की नजर इस मामले पर टिकी थी. गुरुग्राम पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाकर जेल भेज दिया था. लेकिन, जब मामला सीबीआई को सौंपा गया तो पूरा मामला पलट गया और सीबीआई ने छात्र भोलू को गिरफ्तार कर लिया. अब सीबीआई ने बस कंडक्टर अशोक को क्लीनचिट देते हुए इस मामले से निकाल दिया था और उसे सरकारी गवाह बना लिया था.