हिमाचल | मंगलवार रात से जारी भारी बारिश से प्रदेश में बड़े स्तर पर नुकसान, अभी तक 4 शव मिले, 12 लापता, 2 राष्ट्रीय राजमार्गों समेत 183 रोड़ बंद

हिमाचल | मंगलवार रात से जारी भारी बारिश से प्रदेश में बड़े स्तर पर नुकसान, अभी तक 4 शव मिले, 12 लापता, 2 राष्ट्रीय राजमार्गों समेत 183 रोड़ बंद - Panchayat Times

शिमला. हिमाचल में मंगलवार रात से जारी भारी बारिश से प्रदेश में बड़े स्तर पर नुकसान हुआ है. प्रदेश भर में 14 लोग लापता हो गए हैं. लाहौल स्पीति के तोजिंग नाले में आई बाढ़ से 10 लोग लापता हो गए हैं. वहीं कुल्लू में 25 वर्षीय महिला अपने चार वर्षीय बच्चे के साथ पार्वती नदी में बह गई है. इसके अलावा कुल्लू में दिल्ली की एक पर्यटक महिला और एक स्थानीय व्यक्ति भी लापता है.

अभी तक 4 शव मिले, 12 लापता, 2 राष्ट्रीय राजमार्गों समेत 183 रोड़ बंद

प्रदेश में बारिश का सबसे अधिक कहर लाहौल स्पीति जिले में देखने को मिला है. खबरों के अनुसार यहां पर अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी हैं. दो घायल है और सात लोग लापता हैं. तीन शव मलबे से मिले हैं. हालांकि, पहचान बाकी है.

मंगलवार शाम को आए सैलाब में दो वाहन बहे हैं और इनका अब तक पता नहीं चल पाया है. चंबा में सलूणी में पहाड़ी से गिरने से एक मौत हुई है. जबकि चनेड में जेबीसी हेल्पर का अब तक नहीं मिल पाया है. पठानकोट चंबा हाईवे भी बंद है. आपदा प्रबंधन ने दोपहर 12 बजे तक की रिपोर्ट दी है.