राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात करेंगे हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन मंत्रिमंडल का पहला विस्तार 28 जनवरी शाम 4 बजे - Panchayat Times

रांची. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार शाम को दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से शिष्टाचार मुलाकात करेंगे. इसके बाद हेमंत सोरेन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने उनके घर जाएंगे. हेमंत दिल्ली के प्रगति मैदान के पास मथुरा रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास पर रात्रि विश्राम करेंगे, उसके बाद वे शनिवार को रांची लौटेंगे.

हेमंत का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहला दिल्ली दौरा

झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री बनने के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन का यह पहला दिल्ली दौरा है. हेमंत सोरेन शाम 5:00 बजे राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से शिष्टाचार मुलाकात करेंगे. इसके बाद वे 5:45 बजे पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के राजाजी मार्ग स्थित आवास पर पहुंचेंगे. बता दें कि हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन किसी कारणवश वे शपथ ग्रहण समारोह के लिए रांची नहीं आ सके थे.

अरविंद केजरीवाल से भी करेंगे मुलाकात

राष्ट्रपति और पूर्व राष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद हेमंत सोरेन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए 7:15 बजे उनके आवास पर जायेंगे. हेमंत सोरेन ने अरविंद केजरीवाल को भी शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण भेजा था लेकिन अरविंद केजरीवाल नहीं आ सके थे, उन्होंने अपनी पार्टी से राज्यसभा के सांसद संजय सिंह को रांची भेजा था.