हिमाचल : बजट सत्र के दौरान हुए हंगामे के चलते उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, बोले हिमाचल को बिहार ना बनाये

हिमाचल : बजट सत्र के दौरान हुए हंगामे के चलते उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, बोले हिमाचल को बिहार ना बनाये
Source - Internet

शिमला. बजट सत्र के पहले दिन हुए हंगामे के बाद प्रदेश की राजनीति चरम पर है. सत्ता और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है. इसी कड़ी में उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने विपक्ष पर हमला बोला. ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा के इतिहास में यह दिन बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण था.

राज्यपाल के साथ हुई घटना के संदर्भ में बिक्रम ठाकुर ने कहा कि “ऐसी घटना इतिहास में पहले कभी नहीं हुई है. यह बड़ी शर्मशार करने वाली बात है. हम सभी इस घटना से दुखी हैं व इस प्रकार की चीजें नहीं होनी चाहिए.  हिमाचल प्रदेश देवभूमि के साथ साथ वीरभूमि भी है. यहां पर बिहार जैसे कृत्य शर्मनाक बात है”.

यह भी पढ़ें –

मुकेश अग्निहोत्री के आरोपों को नकारा

बिक्रम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष द्वारा सत्तापक्ष पर लगाए आरोपों को नकारते हुए कहा कि हमने तो नहीं कहा था उनको की वह कागज फैंके व धक्के लगाएं.  मुकेश अग्निहोत्री को जवाब देते हुए बिक्रम ने कहा कि वह ऐसी शर्मनाक बातें न करें. एक तरफ कांग्रेस राज्यपाल के अभिभाषण की प्रतियों को कचरा बताती है और दूसरी तरफ पूरे अभिभाषण को पढ़ने की वकालत कर रही है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “नेता प्रतिपक्ष खुद को राज्यपाल और मुख्यमंत्री से ऊपर समझने की भूल कर रहे है. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस 2022 में होने वाले चुनाव में अपनी हार हार को देखकर भौख्ला रही है, उन्हें सीएम जयराम की बढती लोकप्रियता का भी खतरा है”.

यह भी पढ़ें –