हिमाचल विश्वविद्यालय शुरू करेगा बीटेक के तीन नए कोर्स

हिमाचल विश्वविद्यालय शुरू करेगा बीटेक के तीन नए कोर्स-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

शिमला. हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के यूआईआईटी केंद्र में इस सत्र से तीन नए कोर्स शुरू किए जा रहे हैं. इसके साथ ही धर्मशाला रिजनल सेंटर में भी स्नातकोत्तर स्तर के तीन नए कोर्स शुरू किए जा रहे हैं. मंगलवार को ये जानकारी कुलपति डाॅ. सिकन्दर कुमार ने सेवानिवृत हुए कर्मचारियों के विदाई समारोह में दी.

उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश युनिवर्सिटी इंस्टीच्यूट ऑफ इंफोमेशन टेक्नोलॉजी में इस सत्र से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के कोर्स शुरू किए गए हैं. धर्मशाला स्थित विश्वविद्यालय के रिजनल सेंटर में भी स्नात्कोत्तर स्तर के तीन एक कोर्स शुरू करने जा रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने यहां पर उपस्थित कर्मचारियों और अधिकारियों को निष्ठा से काम करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि जिस तरह वे स्वयं निष्ठा से विश्वविद्यालय के लिए काम कर हैं. उसी तरह अपेक्षा रखते हैं कि अन्य कर्मचारी व अधिकारी भी उसी निष्ठा से काम करे. इस अवसर पर विवि ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार, नॉन टीचिंग कर्मचारी एसोसिएशन के प्रधान कुलदीप और चुतर्थ श्रेणी कर्मचारी एसोसिएशन के चेतराम बंसल भी उपस्थित रहे.