हिमाचली गर्ल कंगना ने कहा, मोदी नहीं तो देश का घाटा

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ तो हिमाचली गर्ल कंगना रनौत - Panchayat Times

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ तो हिमाचली गर्ल कंगना रनौत ने कई बार की है. लेकिन इस बार जो उन्होंने कहा है वो कम से कम कांग्रेस को तो बहूत चुभ रही होगी. फिल्मी दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकीं कंगना ने बेबाक अंदाज मे कह दिया है कि मोदी इस देश के लिए बेहद अहम हैं और उन्हें दूसरा टर्म भी मिलना चाहिए क्योंकि इतने बड़े देश को गड्ढ़े से बाहर निकालने में पांच साल काफी नहीं है. कंगना ने अपनी ये राय मुंबई में रखी है.

बॉलीवुड की मशहूर और नेशनल अवार्ड जीतने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि “पीएम मोदी 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य और सही नेता हैं.” उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अपने इस पद पर अपने माता-पिता की वजह से नहीं हैं, बल्कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कठिन मेहनत की है.” कंगना ने साफ-साफ कह दिया कि निश्चित रूप से मोदी को 2019 के बाद भी मौका मिलना चाहिए क्योंकि इस देश को विकास की राह पे ले जाने के लिए 5 साल काफी नहीं है.

ये भी पढ़ें- कंगना के सवाल पर, मुस्कुरा उठे हिमाचल के मुख्यमंत्री

शनिवार को कंगना रनौत एक शॉर्ट फिल्म चलों जीते हैं की स्क्रीनिंग में पत्रकारो के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने अपनी बाते रखीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो पीएम मोदी के प्रारंभिक जीवन से काफी प्रेरित हूं.