शिमला के होटल में जुआ खेलते मालिक समेत छह गिरफ्तार

जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें होटल मालिक Panchayat Times
प्रतीक चित्र

शिमला. रामपुर उपमण्डल के झाकड़ी थाना अंतर्गत सराहन के पास एक निजी होटल में दबिश देकर पुलिस ने जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें होटल मालिक भी शामिल है. आरोपियों के पास से पुलिस को 59 हज़ार 150 रुपये नकद बरामद हुए हैं.

शुक्रवार रात्रि एक मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि स्नोफ्लेक होटल में जुआ खेला जा रहा है. इस पर झाकड़ी पुलिस की एक टीम ने तत्काल होटल में दबिश दी. पुलिस को देखकर हड़कंप मच गया. मौके पर वीडियोग्राफी की गई. होटल के एक कमरे में जुआ खेल रहे आधा दर्जन व्यक्तियों को मौके से गिरफ्तार कर थाना झाकड़ी में मुकदमा दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- 15 साल की बेटी को मां ने पहाड़ी से धकेला

रामपुर के डीएसपी अभिनमन्यु वर्मा ने शनिवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. मौके की वीडियोग्राफी भी की गई है. इसमें होटल मालिक भी जुआ खेलते हुए रंगें हाथों पकड़ा गया. इनसे ताश की पत्तियां और 59 हज़ार 150 रुपये बरामद हुए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में होटल मालिक पंकज, संजीव, संजय, सुंदर, मोहन और रूप सिंह शामिल हैं. ये सभी सराहन और कलेह गांवों के रहने वाले हैं. इनके विरुद्ध गैम्बलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी छानबीन अमल में लाई जा रही है.