जनता के साथ संवाद करने आया हूं शासन करने नहीं : रघुवर दास

https://www.panchayattimes.com/dumkas-masangor-is-very-close-to-nature-raghuvar-das/
रघुवर दास

 साहेबगंज (रांची). बरहेट प्रखंड के खिजूरखाल पंचायत में जन चौपाल सीधा संवाद कार्यक्रम में रघुवर दास मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता के साथ संवाद करने आया हूं शासन करने नहीं.  संथाल प्रगना में बिचौलियों एवं भ्रष्टाचार को समाप्त करने आया हूं. संथाल प्रगना से तीन मुख्यमंत्री बने पर विकास नहीं हुआ.

उन्होंने प्रतिपक्ष के नेता का बगैर नाम लिए कहा कि बरहेट की जनता ऐसे जनप्रतिनिधियों को चुना है जो रांची में रहते हैं. हेमन्त सौरेन पर सीधा हमला करते हुए कहा कि सरकार को सीएनटी /एसपीटी एक्ट के बारे में मामला उठा रहे हैं पर खुद एसपीटी एक्ट का उल्लंघन कर रहे हैं.

जनता के साथ संवाद करने आया हूं शासन करने नहीं : रघुवर दास

कृषि और किसान हमारी अर्थव्यवस्था की रीढ़ है: रघुवर दास

उन्होंने कहा कि बीते 70 सालों से कोई विकास नहीं हुआ पर हमारी सरकार बीते चार साल में विकास का काफी तेज हुआ है. विपक्ष पर झूठी अफवाह फैलाने का काम कर वोट बैंक की राजनीति करती आ रही है. विधायक ने चार सालों में बरहेट की कोई समस्या विधान सभा में नहीं उठाई. मार्च 2019 तक साहेबगंज जिले को 24 घंटा बिजली मिलेगी. हमारी सरकार किसानों के कृषि के लिए बिजली 6 घंटा उपलब्ध कराएगी ताकी किसान खेती कर सकें. एक जनवरी से सुकन्या योजना की शुरुआत होगी.

जनता के साथ संवाद करने आया हूं शासन करने नहीं : रघुवर दास

संथाल प्रगना से भ्रष्टाचार एवं बिचौलिया प्रथा को खत्म करना है. इसके लिए गांव के लोगों को जागरुक होना होगा. इस मौके पर जिले के उपायुक्त संदीप कुमार सिंह , राजकुमार लकड़ा, डीआईजी पी जनार्धन, नैंसी सहाय उपविकास आयुक्त,सहित अनेक लोग उपस्थित थे.