दबाव में नहीं अनुशासन में रह कर काम करूंगा : कुलदीप राठौर

दवाब में नहीं अनुशासन में रह कर काम करूंगा : कुलदीप राठौर -Panchayat Times
साभार इंटरनेट : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर

सोलन. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर का परवाणु से लेकर सोलन तक गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया. इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह जगह ढोल-नगाड़ों और फूल मालाओं के साथ स्वागत कर उनके साथ एक होकर चलने का वायदा भी किया.

वहीं इस मौके पर कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि वह प्रदेश के पहले ऐसे अध्यक्ष है जो कभी विधायक नहीं रहे और एक आम संगठन से जुड़े कार्यकर्ता को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी है. उन्होंने कहा कि सभी बड़े नेताओं की सहमती से खास कर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने भी उनके नाम पर सहमती और विश्वास जताया और उन्हें इस पद के काबिल समझा है.

शिमला में 30 साल के क्रिकेटर की सड़क हादसे में मौत

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें संगठन में वकील की तरह नहीं जज की तरह काम करने का जिम्मा सौंपा है. वह किसी के दवाब में काम करने वाले नहीं है और किसी कार्यकर्ता के साथ अन्याय न हो वह इस का पूरा ख्याल रखेंगे. सभी को साथ लेकर वह संघटन को और मजबूत करेंगे.

उन्होंने कहा कि संघटन में जो विघटन की स्थिति है. उस पर जल्द विराम लगा दिया जाएगा. विष्ठावान व्यक्ति को प्राथमिकता दी जाएगी गणेश परिक्रमा करने वाले को कोई स्थान नहीं दिया जाएगा. उनका एक मात्र लक्ष्य अब 2019 का चुनाव है. जिसमें भाजपा की जनविरोध नीतियों को उजागर किया जाएगा और प्रदेश में फैल रहे भ्रष्टाचार और झूठ की राजनीति पर अंकुश लगाया जाएगा.