आईजीएमसी अस्पताल में चोरी करते हुए पकड़ाया अधेड़

आईजीएमसी अस्पताल में चोरी करते हुए पकड़ाया अधेड़-Panchayat Times

शिमला. प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में पुलिस और सुरक्षा कर्मचारियों ने चोरी को अंजाम देने वाले अधेड़ उम्र के एक शातिर चोर को धर दबोच लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर को एक दवाई की दुकान के बाहर एक मरीज की जेब से चोर ने पैसे चुरा लिए. लेकिन जब इस बात की जानकारी व्यक्ति को पता चली तो उसने पुलिस की सहायता से दवा की दुकान का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो, पता चला कि अधेड़ उम्र की आयु वाले व्यक्ति ने उसकी जेब से पैसे निकाले हैं.

वहीं, सीसीटीवी में यह भी नजर आया कि पैसे निकालते हुए कुछ पैसे जमीन पर भी गिरे. इस पर पुलिस ने छानबीन की तो वह व्यक्ति आईजीएमसी में ही घूम रहा था. ऐसे में पुलिस ने शातिर चोर को धर दबोच लिया. शातिर चोर की पहचना प्रकाश चंद (56) पुत्र मोहन लाल निवासी जिला मंडी गांव भडयार के रूप में हुई है.

पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली की इससे पहले भी व्यक्ति आईजीएमसी में चोरियों को अंजाम दे चुका है. कुछ महीने पहले व्यक्ति ने आईजीएमसी में एक महिला का पर्स से 10 हजार और सोने की चेन चुराई थी. बताया जा रहा है कि यह शातिर चोर वर्ष 1997-98 शिमला में कुली का काम करता था. पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस शनिवार को शातिर चोर को कोर्ट में पेश करेगी.