समाज को आगे बढ़ाने में महिलाओं की अहम भागीदारी : जशोदाबेन

समाज को आगे बढ़ाने में महिलाओं की अहम भागीदारीः यशोदा बेन-Panchayat Times

धनबाद. अखिल भारतीय साहू वैश्य महासभा झारखंड प्रदेश युवा प्रकोष्ठ की ओर से रविवार को लिंडसे क्लब हीरापुर में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में शामिल होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मपत्नी जशोदाबेन प्रधानमंत्री के साला अशोक भाई मोदी ने महासभा का मान बढ़ाया.

इस मौके पर यशोदा बेन ने कहा कि समाज को आगे बढ़ाने में पुरुषों के साथ महिलाओं की भी अहम भागीदारी है. देश के साथ ही झारखंड भी विकास की सीढ़ी चढ़ रहा है और धनबाद भी आगे बढ़ रहा है. समाज के क्षमता वाले लोगों से विनम्रता के साथ आग्रह करते हुए कहा कि वे एक-दूसरे के काम आयें. उन्होंने कहा कि हमारी प्रार्थना है कि नरेंद्र मोदी को देश को आगे बढ़ाने में ईश्वर मदद करें.

झारखंड में जल्द होगा हिंदी भवन का शिलान्यास : रघुवर दास

अशोक भाई मोदी ने कहा कि उनका पूरा परिवार तेली समाज ही नहीं देश के करोड़ों लोगों का ऋणी है. समाज के लिए संगठन जरूरी है. इसको हमेशा अखंडित बनाना चाहिए. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश आगे बढ़े, ऐसी हम अपेक्षा करते हैं. उन्होंने यहां आकर भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत दिलाने का आहवान किया. मौके पर बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो, जगत महतो, विमला साहू, हरीनाथ साहू, विश्वजीत साहू, लगन साहू , योगेंद्र साहू व अन्य शामिल थे.