हिमाचल में भाजपा चारों की चारों सीटें भारी बहुमत से जीत रही है :सीएम

बजट विकसित भारत की परिकल्पना : जय राम ठाकुर -Panchayat Times
साभार : ऑफिसियल फेसबुक जय राम ठाकुर
 शिमला. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता जय राम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश की जनता का पैगाम आ गया है  “हिमाचल में फिर एक बार चार की चार“. मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले एक महीने से पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान जो प्यार प्रदेशवासियों का मिला और उनके रूझान से साबित हुआ कि हिमाचल में एक बार फिर से भाजपा चारों की चारों सीटें भारी बहुमत से जीत रही है.
जय राम ठाकुर ने कहा कि 19 मई को विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के चुनाव का सातवां व अंतिम चरण है और इसमें देवभूमि हिमाचल की जनता का राष्ट्रहित में अंतिम और निर्णायक फैसला होगा. जय राम ठाकुर ने कहा कि “हुआ तो हुआ“ कहने वाले और “आया राम गया राम“ अब नहीं चलेंगे. हिमाचल की समझदार जनता फैसला कर चुकी है और वो जानती है कि देश किसके हाथों सुरक्षित है और विकास का रथ कौन दौड़ा सकता है. देश ही नहीं पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुरीद है.
जय राम ठाकुर ने कहा कि देशवासियों ने तय कर लिया है कि मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज भारत को मजबूत देशों में गिना जाता है. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व से संभव हुआ है.
जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों के कार्यकाल में विकास करने के भरपूर अवसर मिलने के बावजूद इतने वर्षों तक कांग्रेस अपने दावों को पूर्ण करने के लिए कुछ विशेष नहीं कर पाई है. कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए सदैव परिवारवाद को बढ़ावा दिया है और आम जनता के कल्याण की अनदेखी की है.