6 नाबालिग आदिवासी लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना, दुष्कर्म की नही : एसपी

6 नाबालिग आदिवासी लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना, दुष्कर्म की नही : एसपी - Panchayat Times

खूँटी. छह नाबालिग आदिवासी लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना की सूचना पर खूँटी पुलिस दिनभर हलकान रही. मामला खूंटी थाना अंतर्गत अरगोड़ी गांव का है, घटना की सूचना मिलते ही खूंटी एसपी आशुतोष शेखर ने एक टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया साथ ही स्वयं भी अपने स्तर पर मामले की जांच में जुट गए.

एसपी ने घटनास्थल का दौरा भी किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हातुदामी गांव के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, इनमें से एक नाबालिग है. इधर सभी पीड़ितों को खूंटी थाना लाया गया, थाना में सभी पीड़ितों को सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत किया गया. इसके बाद मेडिकल जांच के लिए टीम का भी गठन कर दिया गया है. 

इस संबंध में आज शाम आशुतोष शेखर ने अपने कार्यालय कक्ष में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि किसी भी लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना नहीं हुई है. सभी पीड़ितों ने अपने बयान में बताया है कि उनके साथ छेड़खानी की घटना हुई है, दुष्कर्म की घटना नहीं.

एसपी आशुतोष शेखर का कहना है कि इन लड़कियों को अपहरण कर ले जाने का मामला और आई पी सी और पॉक्सो एक्ट की धारा लगाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. खूंटी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल की जांच भी कराई है.