निर्दलीय विधायक सरयू राय ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना

रांची. जमशेदपुर पूर्वी से नवनिर्वाचित निर्दलीय विधायक सरयू राय ने कहा है कि पांच सालों में झारखंड में केवल विकास कार्यक्रमों को लागू करने में ही भ्रष्टाचार नहीं हुआ है, बल्कि भ्रष्टाचार करने की नीयत से ही विकास कार्यक्रम चलाये गये हैं. सरयू राय ने शनिवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. हर ट्वीट में उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को संबोधित करते हुए लिखा कि पिछले पांच साल में झारखंड के विकास की असलियत को पता करें फिर इस बारे में मीडिया में बोलें.

रघुवर दास ने संविधान को ताक पर एक मंत्री का पद पांच साल तक क्यों खाली रखा

सरयू ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि क्या अमित शाह को पता नहीं था कि झारखंड सरकार के 30 विभागों में से उनके लाड़ले रघुवर दास ने 16 विभाग अपने पास रखा था. जिनमें बड़े और मलाईदार कहे जाने वाले सभी विभाग शामिल थे. उन्होंने संविधान को ताक पर रखकर 11 में से 1 मंत्री का पद 5 वर्ष तक खाली रखा, क्यों?

एक अन्य ट्वीट में सरयू राय ने लिखा अमित शाह को खुलासा करना चाहिये कि पिछले पांच साल तक झारखंड में सरकार और संगठन की खस्ताहाल के बारे में उन्हें कौन गुमराह करते रहा और मुझे नुकसान पहुंचाने के षडयंत्र में भाजपा को गर्त में पहुंचा दिया. 2009 में भी ऐसा ही हुआ था तब तो सबक नहीं लिया, अब तो चेतिए