उपचुनाव : सुधीर शर्मा और युवा कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई सार्वजनिक मंच पर पहुंची

धर्मशाला उपचुनाव के लिए भाजपा महिला मोर्चा ने बनाई रणनीति-Panchayat Times

धर्मशाला. धर्मशाला में उपचुनाव से पूर्व कांग्रेस और युवा कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई सार्वजनिक मंच पर आ गई है. बुधवार को पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा और युवा कांग्रेस पूरी तरह से आमने सामने आ गए और एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर चला. मौका था धर्मशाला में भाजपा के पत्र वायरल मामले को लेकर ब्लॉक कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन का और दूसरी और युवा कांग्रेस की बैठक का.

धर्मशाला बैठक के लिए पंहुचे युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मुनीष ठाकुर ने सुधीर शर्मा द्वारा बीते युवा कांग्रेस की नियुक्तियों और संगठन की हालत को लेकर गए दिए गए बयान पर कहा कि सुधीर शर्मा को युवा कांग्रेस के बारे में कोई जानकारी ही नही है. उन्होंने कहा कि हाईप्रोफाइल नेता रहे सुधीर शर्मा को सब कुछ बिना मेहनत ही मिल गया. परिवार से ही पिता की राजनीतिक विरासत मिलने के बाउ उन्हें क्या पता फील्ड में मेहनत क्या होती है.

युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान सुधीर शर्मा को नसीहत देते हुए कहा कि वह युवा कांग्रेस की हालत की चिंता छोड़ कर उपचुनाव की चिंता करें. उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा को यह तय नही करना है कि युवा कांग्रेस में किसे जगह दी जाएगी. हालांकि उन्होंने कहा कि उप चुनाव में युवा कांग्रेस को जो भी जिम्मेवारी सौंपी जाएगी उसे वह बखूबी निभाऐंगे.

गौर हो कि पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुधीर शर्मा ने मंगलवार को अपने ही संगठन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए खासकर युवा कांग्रेस में हो रही नियुक्तियों का विरोध जताया था. सुधीर ने युवा कांग्रेस की बदतर हालत के साथ ही प्रदेश कांग्रेस के प्रभारियों की कार्यप्रणाली और उनके द्वारा की जा रही नियुक्तियों को लेकर भी सवाल उठाए हैं.

उन्होंने कहा कि बाहर से आए हुए प्रभारी पर्यटक की तरह मौज मस्ती मना कर वापिस लौट जाते हैं. कभी कांग्रेस को प्रदेश भर में मजबूत बनाने वाली युवा कांग्रेस आज खुद ही मजबूत नजर नहीं आ रही है. उन्होंने कहा था कि युवा कांग्रेस भाजपा के संगठन युवा मोर्चा के आगे कहीं भी नजर नही आ रही है.