आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ आज होगा इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज

आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ आज होगा इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज - Panchayat Times

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज आज से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टक्कर के साछ यूएई में शुरू होगा. कोरोना महामारी की वजह से संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में आयोजित हो रहे इस टूर्नामेंट से आधा दर्जन से ज्यादा खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है.

मीडिया की एंट्री पर रोक

शनिवार को शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें सीजन में बीसीसीआई ने स्टेडियम में मीडिया की एंट्री पर रोक लगा दी है. बीसीसीआई ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए लगाए गए सख्त स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मीडिया को स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं होगी.

चेन्नई सुपर किंग्स

संभावित प्लेइंग XI– शेन वॉटसन, मुरली विजय, फैफ डु प्लेसी, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर.

मुंबई इंडियंस

संभावित प्लेइंग XI– क्विंटन डिकॉक, क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट.

माध्यमPT Desk
शेयर करें