जय राम ठाकुर मुझे डराने की जगह अपने काम गिनाए : अनिल शर्मा

जय राम ठाकुर मुझे डराने की जगह अपने काम गिनाए : अनिल शर्मा-Panchayat Times

मंडी. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर कि ओर से अनिल शर्मा को दी गई हिदायत के बाद अब पूर्व मंत्री ने भी फिर से जवाबी हमला बोला है. सदर से विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने कहा कि जय राम ठाकुर मुझे डराने की जगह अपने और सांसद के काम गिनाए.

अनिल शर्मा ने कहा कि मैं खुली किताब हूं और मुझे कोई डर नहीं है. मुझे चुप करा कर मुख्यमंत्री को कोई फायदा नहीं होने वाला है. अगर सांसद राम स्वरूप शर्मा ने काम किए होते तो मुख्यमंत्री को जवाब नहीं देने पड़ते. आश्रय शर्मा कांग्रेस के प्रत्याशी हैं और वह रामस्वरूप से जवाब मांगेंगे. मुख्यमंत्री डरा धमका कर किसी की आवाज दबा नहीं सकते हैं.

मैंने राजनीति में कोई गलत काम नहीं किया

अनिल शर्मा ने कहा कि मैंने राजनीति में कोई गलत काम नहीं किया है. इसलिए मैं डरता भी नहीं हूं और मुझे सत्ता का मोह नहीं है. मुख्यमंत्री के पास जो भी राज हैं, वह उन्हें खोल सकते हैं. राम स्वरूप शर्मा की वजह से आज मुख्यमंत्री को खुद मोर्चा संभालना पड़ रहा है. अगर सांसद ने काम किए होते तो मुख्यमंत्री को यूं मंडी संसदीय क्षेत्र में दौड़ना नहीं पड़ता. मंडी के सांसद एक भी काम अब जनता के बीच नहीं गिना पा रहे हैं और उन्हें मुख्यमंत्री का सहारा लेना पड़ रहा है.

अनिल शर्मा ने कहा कि जनता भी इस बात को अच्छी तरह से समझ व देख रही है. इसलिए बेहतर यही होगा कि मुख्यमंत्री मुझे धमकाने की जगह सांसद के काम जनता को बताएं. सांसद भी जनता को अपने कामों का हिसाब दें.
पंडित सुखराम ने सांसद व केंद्र में मंत्री मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए क्या किया है, वह पूरा प्रदेश जनता है. न सिर्फ मंडी संसदीय क्षेत्र बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश को पंडित सुखराम ने विकास की ढेरों सोगातें दी थीं. जिन्हें लोग आज भी नहीं भूल सकें हैं। इसका पूरा हिसाब सांसद कभी भी लें सकते हैं.