हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में उतरे जय राम ठाकुर

हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतरे मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

शिमला. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बुधवार को पंचकुला विधान सभा क्षेत्र के बरवाला तथा हरियाणा की कालका विधानसभा क्षेत्र के चैहान चैक में विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने इन विधानसभा क्षेत्रों की जनता से पंचकुला के बीजेपी उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता और कालका की लतिका शर्मा के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया, ताकि इन क्षेत्रों में विकास की निरंतरता बनी रहे.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत मजबूत और सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरा है और पूरे विश्व में भारत को महाशक्ति के रूप में जाना जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जैसे अनुच्छेद 370 को हटाना, जो घाटी में आतंकवाद और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का कारण थी. अब उनके सशक्त नेतृत्व के कारण यह साहसिक निर्णय संभव हुआ है, जिससे जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में शांति, प्रगति और समृद्धि के नये युग का आरंभ होगा.

चुनाव के बाद मंत्रीमंडल का होगा विस्तार : जय राम ठाकुर

जय राम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा राज्य में अभूतपूर्व विकास हुआ है और उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करके इस प्रगति की निरंतरता को बनाए रखने के लिए लोगों से आग्रह किया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष विभाजित है तथा उनके पास कोई मुद्दे नहीं हैं.

इसके उपरांत शाम को मुख्यमंत्री ने कालका विधानसभा क्षेत्र के मडावला में एक चुनाव रैली को भी संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया.

माध्यमPT DESK
शेयर करें