झारखंड: मैट्रिक व इंटर के टॉपरों को को मिली ऑल्टो कार, विधानसभा अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री ने सौंपी कार की चाबी

https://www.panchayattimes.net/cdn/wp-content/uploads/2020/09/Jharkhand-Education-Minister-with-toppers.jpg
Jharkhand Education Minister with state toppers

रांची. झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने अपना वादा निभाते हुए जैक परिक्षा के मैट्रिक एवं इंटरमीडिएट के टॉपरों को ऑल्टो कार की चाबी सौंपी. झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो, शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो और जैक अध्यक्ष डॉ अरविंद प्रसाद सिंह ने राजधानी रांची के विधानसभा परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मैट्रिक व इंटर के टॉपरों को ऑल्टो कार की चाबी सौंपी.

मैट्रिक में नेतरहाट आवासीय विद्यालय के मनीष कुमार एवं इंटरमीडिएट की परीक्षा में गिरिडीह के अमित कुमार ने टॉप किया था. इन्हें ऑल्टो कार देकर सम्मानित किया गया.

आज 23 सितंबर है. विनोद बिहारी महतो की जयंती. आज विधानसभा परिसर में झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो व शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने मैट्रिक एवं इंटरमीडिएट के टॉपरों को ऑल्टो कार की चाबी सौंपी. पिछले दिनों में उन्होंने कहा था कि वे विनोद बिहारी महतो की जयंती के मौके पर टॉपरों को सम्मानित किया जायेगा.

विद्यार्थियों में सकारात्मक ऊर्जा विकसित होगी

ज्ञात हो कि परिक्षा का रिजल्ट जारी होने के साथ ही शिक्षा मंत्री ने घोषणा की थी कि वे मैट्रिक व इंटर के टॉपरों को ऑल्टो कार देकर पुरस्कृत करेंगे. अपनी घोषणा के मुताबिक आज विधानसभा परिसर में उन्होंने टॉपरों को सम्मानित किया. झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो ने ट्वीट कर तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने कहा है कि इससे विद्यार्थियों में सकारात्मक ऊर्जा विकसित होगी.