सरकार कोरोना निपटने के लिए पूरी तरह तत्पर, विपक्षी दल न करें राजनीति : हेमंत सोरेन

सरकार कोरोना निपटने के लिए पूरी तरह तत्पर, विपक्षी दल न करें राजनीति : हेमंत सोरेन - Panchayat Times

रांची. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि कोरोना वायरस को लेकर विपक्षी दल राजनीति न करें, सरकार इस आपदा से निपटने के लिए पूरी तरह से तत्पर है.

सवाल पूछने की जगह लंबा भाषण दिये जाने पर जताई नाराजगी

मुख्यमंत्री ने बाबूलाल मरांडी द्वारा कोरोना वायरस को लेकर सवाल पूछने की जगह लंबा भाषण दिये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि वे भी चाहे, तो इस सवाल पर आधे घंटे तक जवाब दे सकते है, लेकिन मुख्यमंत्री के प्रश्नकाल में कई अन्य सदस्यों का भी सवाल आता है.

विदेशों से बड़ी संख्या में लोग कोलकाता, चेन्नई और दिल्ली में उतरने के बाद पहुंच रहे झारखंड

विदेशों से चलकर बड़ी संख्या में लोग कोलकाता, चेन्नई और दिल्ली में उतरने के बाद झारखंड पहुंच रहे है, उनके स्वास्थ्य जांच की समुचित व्यवस्था की गयी है. गढ़वा और पलामू जिले में भी कुछ लोगों के स्वास्थ्य जांच की खबर उन्हें मिली है.

स्वास्थ्य मंत्री द्वारा इसे लेकर उन्हें पत्र लिखे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि संवाद का कई जरिया होता है और यदि एक मंत्री पत्र लिखकर मुख्यमंत्री से संवाद करता है, तो इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

मुख्यमंत्री ने बताया गया कि वे विधानसभा परिसर में ही भोजनावकाश के बाद अधिकारियों की बैठक बुलायी गयी है और इस बैठक में लिये गये निर्णयों की जानकारी से सदन को अवगत कराएगी.