परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति करने वालो से मुक्त करना है : रघुवर दास

झारखंड को परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति करने वालो से मुक्त करना है : सीएम-Panchayat Times
साभार : ऑफिसियल फेसबुक रघुवर दास

रांची. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि विधानसभा चुनाव में झारखंड को जेएमएम (झारखंड मुक्ति मोर्चा) और कांग्रेस से मुक्त करना है. परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति करने वाली इन पार्टियों ने सालों तक झारखंड का दोहन किया है. इन दोनों पार्टियों ने विकास के नाम पर राज्य की सवा तीन करोड़ जनता को छलने का काम किया है. हमें मिलकर जन-जन को कांग्रेस और जेएमएम की छल- कपट वाली राजनीति से हमें जागरूक करना है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री दास जमशेदपुर के गोलमुरी भाजपा मंडल की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा मात्र एक ऐसा संगठन है जिसके कार्यकर्ता देश के विकास में अपनी महती जिम्मेवारी का निर्वहन कर रहे हैं. आप सभी कार्यकर्ता साथी भारतीय जनता पार्टी की असली ताकत हैं. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर वहां की जनता के लिए विकास के द्वार खोल दिए गए हैं. कांग्रेस और जेएमएम को यह कदम गले से नहीं उतर रहा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में 65 प्लस सीट पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है. यह लक्ष्य कार्यकर्ताओं के समर्पित भावना से कार्य करने की बदौलत हासिल कर सकते हैं. अतः अभी से ही आप चुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत झोंक दें.

झारखंड को परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति करने वालो से मुक्त करना है : सीएम-Panchayat Times

रघुवर दास ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो राष्ट्र के लिए राजनीति करती है. आज यह दल विश्व् की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। देश के 17 राज्यों में भाजपा की सरकार है. उन्होंने मंडल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 9 सितंबर से घर-घर रघुवर और 13 सितंबर से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज होगा. ये दोनों कार्यक्रम विधान सभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहित लागू होने तक अनवरत जारी रहेंगे.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से के कहा कि घर-घर रघुवर कार्यक्रम के तहत वे हर गली और हर दरवाजे तक पहुंचें और सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से उन्हें अवगत कराएं. उन्हें बताएं कि जनता के हितों को लेकर सरकार कितनी गंभीर है और झारखंड के विकास के लिए क्या-क्या कदम उठाए हैं.