झारखंड: अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का निधन, कोरोना के इलाज के लिए मेदांता में थे भर्ती

झारखंड: अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का निधन, कोरोना के इलाज के लिए मेदांता में थे भर्ती - Panchayat Times

रांची. झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का आज रांची के मेदांता हस्पलाल निधन हो गया है. उन्हें कुछ दिनों पहले ही कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.

आपको बता दें कि हाजी हुसैन अंसारी झामुमो के कद्दावर नेता थे और मधुपुर विधानसभा क्षेत्र से 1995 से विधायक थे. हाजी शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन के काफी करीबी माने जाते थे. इस खबर से झारखंड में शोक की लहर हो गई है.

सरल भाव और दृढ़ विश्वास वाले जन नेता थे : हेमंत सोरेन

सीएम हेमंत सोरेन ने हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया और कहा कि सरकार में मेरे साथी मंत्री आदरणीय हाजी हुसैन अंसारी साहब जी के निधन से अत्यंत आहत हूं.

हाजी साहब ने झारखंड आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाई थी. वह सरल भाव और दृढ़ विश्वास वाले जन नेता थे. परमात्मा हाजी साहब की आत्मा को शांति प्रदान कर परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे.

मेरे लिए के लिए एक अपूरणीय क्षति : बन्ना गुप्ता

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ट्वीट करते हुए शोक प्रकट किया. ट्वीट में बन्ना गुप्ता ने लिखा- “झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का निधन झारखंड और मेरे लिए के लिए एक अपूरणीय क्षति हैं, इस दुखद घटना ने दिल को झकझोर कर रख दिया हैं, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों और शुभचिंतकों को दुख सहने का साहस दे.ॐ शांति.”