झारखंड विकास मोर्चा विधानसभा की सभी 81 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

झारखंड विकास मोर्चा विधानसभा की सभी 81 सीटों पर लड़ेगी चुनाव-Panchayat Times

रांची. महागठबंधन से अलग झारखंड विकास मोर्चा ने विधानसभा की सभी 81 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. सार्वजनिक मंच से कई बार पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी इस बात की घोषणा कर चुके हैं. झारखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के केंद्रीय नेतृत्व के फैसले से कार्यकताओं का उत्साह चरम पर है.

बाबूलाल मरांडी ने भी कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने के लिए 5 और 6 नवम्बर को रांची में नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रायशुमारी भी की. उम्मीद के अनुरुप पार्टी नेताओं ने अपनी-अपनी उम्मीदवारी को सबसे अधिक प्रबल बताया.
पार्टी सूत्रों की माने तो रायशुमारी के बाद पार्टी दफ्तर में लगभग 81 विधानसभा सीटों के लिए लगभग 500 आवेदन आ चुके हैं. इन सभी आवेदनों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए बाबूलाल मरांडी अपनी टीम के साथ जुटेंगे. उम्मीद की जा रही है कि गुरुवार की रात तक 500 की लंबी सूची को बहुत हद तक अंतिम रूप दे दिया जाएगा.

डॉक्टर राहुल अग्रवाल ने थामी कंघी

झारखंड विकास मोर्चा में शामिल होने वालों का तांता लगा हुआ है. इस सिलसिले में गुरुवार को डालटनगंज के डॉक्टर राहुल अग्रवाल ने डिबडीह स्थित पार्टी कार्यालय में झारखंड विकास मोर्चा का दामन थाम लिया. पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने खुद उनको माला पहना कर स्वागत किया.