बिहार : सुशील मोदी को जीतनराम मांझी का समर्थन, बोले ‘मुझे भी लालू ने फोन किये’

बिहार : सुशील मोदी को जीतनराम मांझी का समर्थन, बोले 'मुझे भी लालू ने फोन किये'
Source - Internet

पटना. कथित फोन कॉल मामलें में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव चौतरफा घिरते नजर आ रहे है. ‘हम’ पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने लालू पर सुशील मोदी द्वारा लगाये आरोप पर सहमती जताई है. बुधवार को सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए लालू पर आरोप लगाया था कि, लालू झारखंड जेल में फोन की मदद से बिहार की एनडीए सरकार गिराने की साजिश कर रहे है.

सुशील मोदी के इस आरोप को सही करार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने गुरूवार को मीडिया से बात की. मांझी ने बोला कि, ‘राजद सुप्रीमो लालू यादव ने जेल से ही उन्हें कई बार ‘चारा’ डालने की कोशिश की. लालू यादव ने दर्जनों बार उनसे संपर्क किया और महागठबंधन के लिए समर्थन मांगा. समर्थन के बदले में लालू ने उन्हें जेल से ही मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया.

मांझी ने कहा कि लालू ने उसने कहा कि, अगर वो एनडीए को छोड़कर वापस महागठबंधन में शामिल होते हैं तो उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जाएगा और ‘हम’ के सभी विधायकों को मंत्री पद सौंपा जाएगा.

इसके बाद मांझी ने सुशील मोदी द्वारा लालू पर लगाये गए आरोपों को सही ठहराते हुए कहा कि, ‘लालू रांची में जेल के अंदर बैठकर राजनीति कर रहे हैं. यह गलत मिसाल है, मैं इस मामले की जांच की मांग करता हूं. लालू ने मेरी पार्टी के विधायकों से भी चुनाव के बाद संपर्क किया और उन्हें मंत्री पद का लालच दिया.