‘झामुमो और नक्सलियों का नापाक गठजोड़ सामने आया’

'झामुमो और नक्सलियों का नापाक गठजोड़ सामने आया'-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

पलामू. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि आज पलामू पुलिस ने झामुमो के वरीय नेता प्रशांत ठाकुर की गिरफ्तारी से झामुमो और नक्सलियों के बीच का तालमेल स्पष्ट हो गया. झामुमो के वरीय नेता प्रशांत ठाकुर के ऊपर नक्सली मामले, आर्म्स एक्ट, यूपीए समेत कई मामले में केस दर्ज है. उसके ऊपर पुलिस ने ₹1 लाख का इनाम भी घोषित कर रखा था.

प्रतुल ने कहा ऐसे भी जिस समय झामुमो के एक बड़े नेता तमाड़ से चुनाव लड़ रहे थे, उस समय तमाड़ थाने से उस क्षेत्र के एक दुर्दांत नक्सली को भी झामुमो के दबाव में छोड़ने का मामला सामने आया था. झारखंड मुक्ति मोर्चा लोकसभा में अपनी हार से इतनी बौखला गई है कि वह सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक उतर गई है.

'झामुमो और नक्सलियों का नापाक गठजोड़ सामने आया'-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

सीएम ने नई रेल लाइन, इंटरसिटी और पैसेंजर ट्रेन का शुभारंभ

अब वह नक्सलियों को आगे करके चुनाव जीतने की कोशिश में है जो कि लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए बहुत खतरनाक संकेत है. झारखंड मुक्ति मोर्चा को नक्सलियों को संरक्षण देंना बंद करना चाहिए. इसके विनाशकारी परिणाम होते हैं. झारखंड पहले ही लंबे समय से नक्सलवाद के दंश को झेल रहा है।इसके कारण हजारों बेगुनाह ग्रामीणों और सैकड़ों सुरक्षा बलों की शहादत हो चुकी है. लंबी लड़ाई के बाद पहली बार नक्सली बैकफुट पर है. इसलिए झारखंड मुक्ति मोर्चा को उन्हें राजनीतिक प्रोटेक्शन नहीं देना चाहिए.