झारखंड उपचुनाव: दुमका से चुनाव लड़ेंगे शिबू सोरेन के छोटे बेटे बसंत सोरेन, बेरमो सीट पर जल्द ही उम्मीदवार का ऐलान करेगी कांग्रेस

झारखंड उपचुनाव: दुमका से चुनाव लड़ेंगे शिबू सोरेन के छोटे बेटे बसंत सोरेन, बेरमो सीट पर जल्द ही उम्मीदवार का ऐलान करेगी कांग्रेस - Panchayat Times

रांची. राज्य कि दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने दुमका उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. पार्टी के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि दुमका विधानसभा सीट से हेमंत सोरेन के छोटे भाई और शिबू सोरेन के सबसे छोटे बेटे बसंत सोरेन पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

12 अक्टूबर, 2020 को अपना नामांकन दाखिल करेंगे

झामुमो युवा मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बसंत सोरेन 12 अक्टूबर, 2020 को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. झामुमो महासचिव भट्टाचार्य ने कहा कि दुमका की जनता और वहां के झामुमो कार्यकर्ताओं की मांग पर ही बसंत सोरेन को उपचुनाव में पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

बेरमो सीट पर जल्द ही उम्मीदवार का ऐलान करेगी कांग्रेस

सुप्रियो भट्टाचार्य ने उम्मीद जतायी है कि बेरमो विधानसभा होने वाले उपचुनाव के लिए उनकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस जल्दी ही उम्मीदवार के नाम का एलान कर देगी. इसके बाद पूरा महागठबंधन मिलकर यह उपचुनाव लड़ेगा और दोनों सीटें जीतेगा भी. भट्टाचार्य ने का कि पार्टी के सभी केंद्रीय नेता और महागठबंधन में शामिल दलों के नेता दोनों ही सीटों दुमका और बेरमो में जाकर सघन प्रचार अभियान चलायेगा.