झाविमो के नेताओं ने टिकट के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश की

झाविमो ने की पहले चरण के उम्मीदवारों की घोषणा-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव घोषणा के बाद अब सबकी नजरें टिकट पर लगी हैं. दावेदार अपनी-अपनी गोटी फिट करने में लगे हैं. सभी पार्टियों में उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया को लेकर माथापच्ची जारी है. इसी बीच झाविमो के दर्जनों नेताओं ने टिकट के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर दी है.

झाविमो नेता विनोद वर्मा ने जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी पार्टी ऑफिस में पेश कर दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से झारखंड विधानसभा में सभी 81 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया गया है. जिसमें उन्होंने जरमुंडी विधानसभा से अपनी दावेदारी दी है. विनोद वर्मा ने कहा कि आज पूरा झारखंड बाबूलाल मरांडी को बेहतर मुख्यमंत्री के तौर पर देख रहा है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में आएगी और जनता की सरकार बनेगी.

इधर, मधुपुर सारठ और देवघर से भी झाविमो उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी अर्जी डाली है. देवघर विधानसभा से प्रकाश दास, चन्द्रशेखर रजक, सकत्यनाराण दास, कुणाल दास ने अपनी दावेदारी ठोकी है. सूत्रों की मानें तो देवघर से ही निर्मला भारती और बजरंगी महत्था भी टिकट की कोशिशों में हैं. जरमुंडी से जितेन्द्र वर्णवाल और पार्टी की महिला जिला अध्यक्ष बिंदु मंडल ने भी अपना दावा प्रस्तुत किया है. मधुपुर से सहिम खान, सत्यानंद परिहस्त जबकि सारठ विधानसभा से झविमो के वरीय नेता उदय शंकर सिंह उर्फ चुन्ना सिंह और निवास मण्डल ने अपने लिए टिकट की मांग की है.