झाविमो विधायक प्रकाश राम ने थामा भाजपा का दामन

झाविमो विधायक प्रकाश राम ने थामा भाजपा का दामन-Panchayat Times

लातेहार. मुख्यमंत्री रघुवर दास जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में झाविमो विधायक प्रकाश राम ने भाजपा का दामन थामा. उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के साथ भजापा की सदस्यता ग्रहण की. मुख्यमंत्री ने उनका बीजेपी का पट्टा देकर पार्टी में स्वागत किया. इस मौके पर मणिका विधायक हरिकृष्ण, लातेहार विधायक प्रकाश राम, भजापा जिला अध्यक्ष अमित लाल शाहदेव, बीस सूत्री अध्यक्ष राजधानी यादव, भजपा के पूर्व विधायक बृजमोहन राम, सीतामनी तिर्की मंच में उपस्थित रहे.

मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की तमाम योजनाओं से कराया अवगत

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 67 साल तक कांग्रेस ने सिर्फ जनता का दोहन किया है और जनता का खून चुसा है. जबसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार आई है तब से देश का विकास हुआ है. राज्य में भी विकास हुआ है. ये डबल ईंजन की सरकार से ही संभव हो पाया है. हमने गरीबी देखी है इसलिए हमने गरीबी मिटाने का काम किया है. तमाम योजनाएं हर गरीब के घर तक पहुंच रही है. जनता से ही हमें उर्जा मिलती है. साथ ही मुख्यमंत्री ने नारी शक्ति को प्रणाम किया और दशहरा की शुभकामनाएं दी.

मुख्यमंत्री ने कहा नारी सशक्त होगी तो देश सशक्त होगा

मुख्यमंत्री ने कहा की आदिवासी महिलाएं अब जागरूक हो रही हैं. झारखंड देश का पहला राज्य है, जहां महिलाएं की जमीन रजिस्ट्री 1 रूपये में होता है. हमारे सरकार का नारा है ‘पहले पढ़ाई फिर बिदाई’. हमारी सरकार बेटियों को जन्म से लेकर शादी तक 70 हजार रूपये दे रही है.