रंजीत सिंह के हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द करे सरकार : झाविमो

झावियुमो के धनबाद जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह की हत्या - Panchayat Times

रांची. झारखंड विकास मोर्चा ने झावियुमो के धनबाद जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह की हत्या और गोलीबारी में घायल नगर अध्यक्ष मुन्ना खान को लेकर मुद्दा गर्माने लगा है. जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और एसएसपी, एसपी को हटाने की मांग की जा रही है.

झाविमो के केंद्रीय प्रवक्ता योगेंद्र प्रताप सिंह ने बुधवार को दिबडीह स्थित प्रदेश कार्यालय में कहा की मुख्यमंत्री से प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर नहीं संभल रहा है. यही वजह है कि प्रदेश में हालात बेकाबू हो गया है. उन्होंने कहा कि झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार की सुबह धनबाद की लचर विधि व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए एसपी से बात भी की थी और उसी शाम रंजीत सिंह की हत्या हो गयी. रंजीत सिंह की जान जाना पुलिसिया लापरवाही का सबूत है.

झावियुमो के धनबाद जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह की हत्या - Panchayat Times

ये भी पढ़ें- चार दोस्त रांची के जोन्हा फॉल में नहाने घुसे, बस एक बाहर आया

प्रवक्ता ने बताया कि पिछले 20 दिनों से रंजीत सिंह पत्र लिखकर SSP, SP और थाना से सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई थी. उनहोंने धमकी देने वालों का नाम, फोन नंबर समेत कई जानकारियां भी पुलिस को उपलब्ध कराई गई थी. इसके बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है. झाविमो की तरफ से मांग की गई है कि अगर अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती और एसएसपी-एसपी को नहीं हटाया जाता तो पार्टी राज्यव्यापी आंदोलन करेगी.