कमलेश दुबे हत्याकांड का हुआ खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

कमलेश दुबे हत्याकांड का हुआ खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार -Panchayat Times
साभार इंटरनेट

रांची. रातू थाना पुलिस ने कमलेश दुबे हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक पिस्टल, तीन गोली और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया. इन आरोपितों ने कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि रातू थाना क्षेत्र के पिरा में 30 दिसम्बर को कमलेश दुबे नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कमलेश दुबे के पुत्र दीपांकर कुमार दुबे ने अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस हत्या के मामले में टीम ने राहुल रंजन उर्फ रॉकी पांडे और शाहजहां अंसारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि उसने संतोष यादव के कहने पर कमलेश की हत्या की थी.

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदु भी सामने आए हैं, जिस पर अनुसंधान जारी है. एसएसपी ने बताया कि शाहजहां अंसारी के खिलाफ लोहरदगा और रांची के अलग अलग थाना में हत्या, अपहरण, लूटपाट के आठ मामले दर्ज है, जबकि राहुल रंजन पर हत्या, पुलिस पर हमला और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं. एसएसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में साइबर सेल की डीएसपी यशोधरा, डीएसपी मुख्यालय-1 नीरज कुमार, डीएसपी हरिश्चंद्र सिंह, डीएसपी विकास आनंद लांगुरी, निरंजन कुमार, शांता प्रसाद और सशस्त्र बल शामिल था.

माध्यमPT DESK
शेयर करें