जम्मू-कश्मीर में कांगडा के जवान की मौत, परिवार में पसरा मातम

जम्मू-कश्मीर में कांगडा के जवान की मौत, परिवार में पसरा मातम-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

कांगड़ा. कांगड़ा जिला के एक और जवान की हार्ट अटैक से हुई मौत के बाद शुक्रवार को उनके पैतृक गांव में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया. जवान के बड़े बेटे अभिषेक चौहान ने मुखग्नि दी. इस मौके पर गांव के लोगों के अलावा अन्य लोग भी अंतिम यात्रा में शामिल हुए. 
जानकारी के मुताबिक जिला के उपमंडल देहरा के डोहग पलोटी गांव के एक जवान अनिल कुमार (42) की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी. अनिल कुमार जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में तैनात थे. मृतक जवान का छोटा भाई पवन भी सेना में ही कार्यरत है. 

जानकारी के मुताबिक अनिल कुमार 21 डोगरा में तैनात थे तथा उनकी अभी कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में तैनाती हुई थी. वह करीब 25 दिन पहले ही घरवालों से मिलने छुट्टी आए थे. मृतक जवान के दो बेटे व पत्नी है. एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर का कहना है कि प्रशासन इस दुख की घड़ी में मृतक जवान के परिजनों के साथ खड़ा है.

उन्होंने जवान की मौत पर दुख प्रकट करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.  गौर हो कि बीते 14 जनवरी को भी कांगड़ा जिला के फतेहुपर उपमंडल के स्थाना गांव के (38) वर्षीय एक जवान दीपक शर्मा की पठानकोट में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी.

माध्यमPT DESK
शेयर करें