‘चिकनी चमेली’ की झलक पाने को बेताब दिखे रांची वाले

कटरीना कैफ रविवार को एक निजी कार्यक्रम में रांची पंहुंची. - Panchayat Times

रांची. चिकनी चमेली फेम सांग की बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ रविवार को एक निजी कार्यक्रम में रांची पंहुंची. उन्हें रांची के सुजाता चौक के पास एक ज्वेलरी शॉप का उद्घाटन करना था. उनकी एक झलक पाने को जबरदस्त क्रेज देखा गया. आलम ये था कि उन्हें तीन बजे पहुंचना था लेकिन घंटो पहले ही उनके फैन्स सुजाता चौक पर जमे दिखे.

कटरीना के प्रति लोगों की दीवानगी देखी गयी. कार्यक्रम स्थल पर पंहुचने पर सड़को पर लोगों की हुजूम उमड़ पड़ा. फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेकरार दिखे. वहीं कटरीना के स्वागत को लेकर कलाकारों की तरफ से स्टेज शो भी किया गया जिसने सिर्फ कटरीना कैफ की गानों को ही बजाया. बारिश के बावजूद कटरीना के दीवाने डटे रहे.

 कटरीना कैफ रविवार को एक निजी कार्यक्रम में रांची पंहुंची. - Panchayat Times

ये भी पढ़ें- चार दोस्त रांची के जोन्हा फॉल में नहाने घुसे, बस एक बाहर आया

कटरीना ने भी अपने फैंस की भीड़ को देखकर उनका अभिनंदन स्वीकार किया और फैंस की भीड़ देख खुशी जाहिर करते हुए माइक पकड़ते ही उन्होंने अपने फैंस को I Love you कहा. कटरीना ने कहा पूछा कैसे है रांची के लोग यहां आने के लिए शुक्रिया. वहीं कटरीना ने अपने फैंस के साथ सेल्फी स्टिक के जरिये सेल्फी भी ली. इस दौरान फैंस को जहां जगह मिली उन्ही से अपने मोबाइल में उनकी तश्वीर को कैद करते दिखे. इसमे सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी पीछे नहीं रहे.