टांडा और चंबा मेडिकल काॅलेज के लिए वेंटिलेटर्स की खरीद के लिए सांसद निधि से 66 लाख देंगे : किशन कपूर

टांडा और चंबा मेडिकल काॅलेज के लिए वेंटिलेटर्स की खरीद के लिए सांसद निधि से 66 लाख देंगे : किशन कपूर-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

कांगड़ा. कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा सांसद किशन कपूर ने कोरोना वायरस के चलते कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज और चंबा मेडिकल कॉलेज में वेंटिलेटर्स की खरीद के लिए अपनी सांसद निधि से 66 लाख रुपए देने का निर्णय लिया है.

किशन कपूर ने कहा कि इस राशि से दोनों मेडिकल कालेजों में वेंटिलेटर्स की व्यवस्था हो पाएगी जिनकी इस समय बहुत ज्यादा जरूरत है. एक वक्तव्य में सांसद किशन कपूर ने कहा है समस्त देश कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी से त्रस्त है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार आगामी 14 अप्रैल तक समस्त देश लॉकडाउन से गुजर रहा है.

प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए  15 हजार करोड़ रुपए का आर्थिक पैकेज घोषित किया है. जिसके अंतर्गत देश में कोरोना-संकट से निपटने के लिए स्वास्थ्य एवं चिकित्सा सुविधा को सुदृढ़ किया जाएगा. वहीं हमारे देश और प्रदेश की सरकार ने इस महामारी को रोकने के सभी प्रबंध व्यापक स्तर पर किये हैं फिर भी देश के सभी नागरिकों का कर्तव्य है कि वह अनुशासित और संयमित हो कर   इस संकट का सामना करें. उन्होंने कहा संकट की इस घड़ी में  प्रधानमंत्री के निर्देशों का पालन करना देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है. उन्होंने नवसंवत्सर और चैत्र नवरात्रों के अवसर पर भी कांगड़ा-चंबावासियों को शुभकामनाएं दी हैं और आशा व्यक्त कि आगामी वर्ष समस्त प्रदेशवासियों के लिए मंगलमय और कल्याणकारी होगा.