जानें, अनुराग ठाकुर के द्वारा लगवाए गए नारे पर लोगों की प्रतिक्रिया

जानें, अनुराग ठाकुर के द्वारा लगवाए गए नारे पर लोगों की प्रतिक्रिया-Panchayat Times

दिल्ली. कुछ ही दिनों में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस कड़ी में हर पार्टी के नेता और उम्मीदवार जीतने के लिए जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. वहीं सोमवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने रिठाला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मनीश चौधरी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की.

इस दौरान उन्होंने मंच से देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे लगावाए. अनुराग ठाकुर ने कहा कि गद्दारों को भगाने के लिए नारे भी चाहिए. उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत की अस्मिता को बचाने का चुनाव बता दिया. वहीं मंच पर मौजूद एक और मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कमल का बटन दबाने पर ही ये गद्दार मरेंगे.

इसी को लेकर हमने एक पोल रखा था. इस पोल में भाग लेने वाले पाठकों में से 33 प्रतिशत लोग यह मानते हैं कि यह नारे लगवाना अनुराग ठाकुर के उपयुक्त नहीं है, जबकि 68 प्रतिशत लोगों का मानना है कि यह सही है.

वहीं चुनाव आयोग ने भड़काऊ बयानों को लेकर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर एक्शन लिया है. चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर को भाजपा की स्टार कैंपेनर लिस्ट से बाहर करने का आदेश जारी किया है. हालांकि, दोनों नेता अभी भी दिल्ली में चुनाव प्रचार कर सकते हैं.

हालांकि, चुनाव आयोग के इस आदेश के बाद भी प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर चुनाव प्रचार कर सकते हैं. अगर उम्मीदवार इन दोनों नेताओं की रैली कराता है तो वह उसके चुनाव खर्च में जोड़ा जाएगा. इससे पहले इन दोनों नेताओं की रैली को पार्टी के चुनाव खर्च में जोड़ा जाता था.