जानें, आपके नेता कहां होली मनायेंगें…

रांची.विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्त्ता ये जानने को उत्सुक रहते है कि उनका नेता कहां पर होली मनाएंगे. चुनाव का मौसम होने के कारण ये उत्सुकता और बढ़ जाती है. हालांकि चुनाव आयोग की पैनी नजर भी नेताओं पर रहेगी.

मुख्यमंत्री रघुवर दास इस मौके पर जमशेदपुर में ही रहेंगे. वह अपने आवास पर ही अपने परिवार के संग होली मनाएंगे. साथ ही कार्यकर्त्ता से भी मिलेंगे. आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारन कोई विशेष आयोजन नहीं किया गया है.

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह इस मौके पर रांची में ही होंगे. कोई विशेष आयोजन नहीं किया गया है. सारा दिन घर पर ही रहेंगे और विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले कार्यकर्त्ता से मुलाकात करेंगे. अगर शाम को कहीं जाने का प्लान बना तो वहां जा सकते हैं.

झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन अपने कार्यकर्त्ता के साथ मोरबाहादी मैदान स्थित आवास पर कार्यकर्त्ता संग होली मनाएंगे तो वही हेमंत सोरेन इस मौके पर बोकारो में रह सकते है. अगर वो बोकारो नहीं गए तो काके स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं संग होली मनाएंगे.

झारखण्ड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी अपने पैतृक गाँव गिरिडीह के तीसरी प्रखंड स्थित कोदाईबांक में मां और अपने परिवारिक सदस्यों के साथ होली मनाएंगे.

कांग्रेस इस बार सादगी से होली मानाने की तैयारी में है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार अस्वस्थता के चलते दिल्ली में रहेंगे. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कान्त सहाय रांची में अपने समर्थकों संग होली मनाएंगे.