विधायक मांगे जयराम सरकार से डॉक्टर, छठे दिन भी प्रदर्शन

अस्पताल में डॉक्टरों की नियुक्ति को लेकर कुल्लू के विधायक सुन्दर सिंह ठाकुर

कुल्लू. जिला कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में डॉक्टरों की नियुक्ति को लेकर कुल्लू के विधायक सुन्दर सिंह ठाकुर, महिला मंडलों और ऑटो युनियन की तरफ से बुधवार को छठे दिन भी धरना प्रर्दशन जारी रहा. क्षेत्रीय अस्पताल में डॉक्टर न आने के विरोध में कुल्लू शहर में बंद का आह्वान किया गया. हालांकि आनन-फानन में देर रात को अस्पताल में डॉक्टरों की तैनाती कर दी गयी थी.

विधायक का आरोप है की भाजपा कार्यकर्ता रात को डॉक्टरों के साथ इस तरह फोटो खिंचवा रहे थे जैसे कोई उद्घोषित अपराधी पकड़ के लाए हो. विधायक का कहना है की अगर कुल्लू की जनता के साथ किसी भी तरह की नाईंसाफी होगी तो जनता सड़को पर उतरने से गुरेज नहीं करेगी. बंद का शहर में व्यापक स्तर पर असर देखने को मिला.

अस्पताल में डॉक्टरों की नियुक्ति को लेकर कुल्लू के विधायक सुन्दर सिंह ठाकुर

ये भी पढ़ें-

विधायक कुल्लू सुन्दर सिंह ठाकुर का डॉक्टरों की मांग को लेकर धरना छठे दिन भी जारी रहा. क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू काफी लम्बे अरसे से डॉक्टरों की कमी से जूझ रहा है विशेषकर अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॅाक्टरों की कमी के कारण आम जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अस्पताल में डॉक्टरों के न होने के कारण यंहा की स्थानीय जनता को साथ लगते जिले मंडी का रूख करना पड़ रहा है.