कुल्लू की वादियों से एक और युवक लापता

कुल्लू की वादियों से एक और युवक लापता
कुल्लू की वादियों से एक और युवक लापता

कुल्लू. आए दिन यही खबर आती रहती है कि मनाली घूमने आए पर्यटक लापता हो जाते हैं. अब और युवक  के लापता होने की खबर आई है जो मनाली की वादियों में घुमने आया था. पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन में शुरू कर दी है. युवक दोस्तों के साथ देर शाम ट्रैकिंग के लिए निकला था.

लापता युवक की पहचान अखिल चड्डा निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. वहीं, मनाली पुलिस ने लापता युवक की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक लापता युवक का कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक10 अप्रैल को अपने कुछ और साथियों के साथ मनाली से जगत सुख घूमने के लिए निकला था, लेकिन वह अपनी टीम को बीच रास्ते में ही छोड़ गया और वापिस जाने की बात करने लगा.

जब बाकी युवक भी वापिस लौटे तो उन्होंने पाया कि अखिल अभी तक वापस नहीं आया है. उन्होंने युवक की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. जिसके चलते उन्होंने मनाली पुलिस थाना में इसकी सूचना दी. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने भी युवक की खोज करनी शुरू कर दी है. एसपी कुल्लू शालिनी ने बताया कि युवक की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया है और जल्द युवक को तलाश लिया जाएगा.