राहुल गांधी के इफ्तार पार्टी के निमंत्रण पर हेमंत सोरेन दिल्ली हुए रवाना

रांची. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इफ्तार पार्टी के निमंत्रण पर नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन दिल्ली रवाना हो गए हैं दिल्ली में इफ्तार पार्टी अन्य विपक्षी दलों के नेता भी शामिल होंगे. जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन कांग्रेस के दावत ए इफ्तार में शामिल होने के लिए बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर कहा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया था. उन्होंने बताया कि वहां और भी विपक्षी दलों के लोग आ सकते हैं. कहीं न कहीं विपक्षी एकता को मजबूत करने में ये इफ्तार मील का पत्थर साबित होगा.

उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के झारखंड दौरे को लेकर कहां की विपक्षी एकता को उनके झारखंड दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. भाजपा का काम है बयानबाजी करना। बयानबाजी से विपक्ष को कोई नुकसान नहीं है.

वही दिल्ली में अटल बिहारी बाजपेई से अस्पताल में मिलने जाने के सवाल पर हेमन्त ने कहा है कि अगर मौका मिलेगा तो वो जरूर वहां मिलने जाएंगे. हालांकि बाजपेई जी तबीयत खराब की वजह से अस्पताल में कई पाबंदियां हैं और कम समय के लिए वह दिल्ली जा रहे है.