जानें, कुणाल कामरा के हवाई जहाज बैन पर लोग क्या सोचते हैं

जानें, कुणाल कामरा के हवाई जहाज बैन पर लोग क्या सोचते हैं-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

दिल्ली. मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें कुणाल ने बताया कि फ्लाइट में उनकी मुलाकात पत्रकार अर्नब गोस्वामी से हुई थी और इस दौरान उन्होंने कई सवाल किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. कुणाल कामरा ने कुछ ट्वीट भी किए.

अपने एक ट्वीट में कुणाल कामरा ने लिखा कि फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से मुलाकात हुई और उन्हें उनकी पत्रकारिता के बारे में बताया और कुछ सवाल के दौरान कुणाल ने कुछ अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया था. उसके बाद अर्नब ने उन्हें मानसिक रूप से अस्थिर बताया और कुछ देर बाद कुणाल कामरा के पास अपनी सीट पर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर एक मिनट 51 सेकेंड का जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वो अनर्व गोस्वामी से कुछ सवालों के जबाव मांगते सुनाई दे रहे हैं. यह वाक्या होने के बाद इंडिगो और एयर इंडिया ने उन्हें 6 महीने के लिए बैन कर दिया है.

इसी को लेकर हमने एक पोल रखा था. पोल में हमने अपने पाठकों से पूछा था कि फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी का जबरजस्ती इंटरव्यू लेने की कोशिश करने पर कॉमेडियन कुणाल कामरा को इंडिगो और एयर इंडिया ने 6 महीने के लिए बैन कर दिया है. कुणाल कामरा ने जो किया, उसे क्या आप सही मानते हैं?

इस पोल में भाग लेने वाले पाठकों में से 35 प्रतिशत लोग यह मानते हैं कि इंडिगो और एयर इंडिया द्वारा लिए गए फैसले का समर्थन करते हैं जबकि 65 प्रतिशत लोग इस फैसले का समर्थन नहीं करते हैं.