झारखंड के 50 विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार खड़ा करेगा वामदल

झारखंड के 50 विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार खडा करेगा वामदल-Panchayat Times

रांची. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी रांची कार्यालय में वामदलों की बैठक मासस नेता मिथिलेश सिंह की अध्यक्षता में हुई. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आर्थिक नीतियों के कारण आयी देश में आर्थिक संकट पर चिंता जताते हुए कहा कि आज देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है. नरेंद्र मोदी की सरकार दोनों हाथों से जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा रहे हैं.

सार्वजनिक कारखाने को बंद कर रहे हैं. देश में निजीकरण का दौर चल रहा है, जिससे देश संकट में है, बैंकों के एकीकरण से देश को आर्थिक रूप से काफी नुकसान हो रहा है, आर्थिक सुधार करने के लिए सरकार को आगे आकर जनहित में काम करना चाहिये. इन सारे सवालों को लेकर राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत, झारखंड के सभी प्रमंडल मुख्यालयों में 12 अक्टूबर तक जन जागरण अभियान एवं प्रमंडल मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन करने और 16 अक्टूबर को रांची में विशाल कन्वेंशन करने का निर्णय लिया गया. अगर विपक्ष गोल बंद नहीं हो पाती है, तो वामदलों के प्रतिनिधि झारखंड विधानसभा के 50 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेंगे.

मौके पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव सह पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता, पूर्व राज्य सचिव कामरेड केडी सिंह आदि कई लोग मौजूद थे.