भाजपा ने जारी की पांचों नगर निगम चुनाव के लिए पार्षदों की सूची

नगर निगम चुनाव: सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने ठोकी ताल -Panchayat Times
प्रतीक चित्र

रोहतक. प्रदेश में पांचों निगम चुनाव को लेकर सोमवार देर शाम को भाजपा ने पार्षदों की भी सूची जारी कर दी. हालांकि रोहतक, पानीपत सहित पांचों निगमों में अभी पांच और छह वार्डो के प्रत्याशियों को लेकर अभी मंथन चल रहा है. भाजपा ने पूरे जातीय समीकरणों को देखते हुए सभी वर्गाे को खुश करने का प्रयास किया है. जबकि इनेलो ने जिला अध्यक्ष सतीश नांदल के बेटे संचीत नांदल को मेयर के लिए मैदान में उतारा है. पार्षद टिकट के लिए दिनभर प्रत्याशी के दावेदारों की भाजपा कार्यालय पर दौड़-धूप रही. काफी मथ्थापच्ची के बाद नामों की घोषणा की गई है.

भाजपा द्वारा जारी की गई युमनानगर वार्ड प्रत्याशियों की सूची 

वार्ड एक से शशिकांत, दो से प्रवीन शर्मा, तीन से शीतल राजपूत, चार से हरिंद्र कुमार, पांच से मिनाक्षी, छह से प्रीती जोहर, सात से राम आसरा, आठ से संगीता सिंघल, नौ से भावना, दस से सुरेंद्र शर्मा, ग्यारह से संकेत प्रकाश, बारह से संजीव कुमार, चौदह से रानी कालरा, पंद्रह से कृष्ण सिंघला, सोलह से संदीप धिमान, सत्रह से एकता शर्मा, अठारह से कुसुमलता, उन्नीस से उषा, बीस से रेखा, इक्कीस अभिषेक मुदगिल, बाइस से सवीता को मैदान में उतारा है.

लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगी सत्तारुढ़ भाजपा अपने आधे सांसदों के टिकट काट सकती-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

भाजपा ने जारी की करनाल के पार्षद प्रत्याशियों की सूची

हिसार के भाजपा द्वारा उतारे गए पार्षदों की सूची

वार्ड दो से कविता, तीन से मंजू, चार से अनिल सैनी, पांच से ज्योती महाजन, छह से सुशाील, आठ से भूप सिंह , ग्यारह से यादवनी , बारह से नरेंद्र शर्मा, चौदह से घनश्याम गोयल, पंद्रह से प्रीतम सैनी, सत्रह से महेंद्र जुनेजा, अठारह से जयबीर गुज्जर  और उन्नीस से सुनीता

नगर निगम चुनाव: निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त ने किया केंद्रों का दौरा

रोहतक से जारी भाजपा के प्रत्याशियों की सूची

वार्ड एक से नीलम, दो से कुसुम, तीन से तिलक राज, पांच से कविता, छह से सुरेश, सात से बलजीत, आठ से रोहताश, दस से मोनू, ग्यारह से सुमन रानी, तेरह से कंचन, चौदह से राधेश्याम, सोलह से डिंपल, अठारह से नीलम, उन्नीस से मुक्ता , बीस से पूनम, इक्कीस प्रवीन कौशिक , बाइस से धर्मबीर को मैदान में उतारा है.

पानीपत के लिए उतारे गए पार्षदों की सूची

वार्ड एक से अनीत, दो से पवन, तीन से अंजली, पांच से अनिल, छह से रविंद्र, सात से अशोक, आठ से विजय, नौ से मिनाक्षी, ग्यारह से मनीष , बारह से सतीश, तेरह से शिवकुमार ,चौदह से नीरज, पंद्रह से सुमन, अठारह से पंकज, उन्नीस से निशा, बीस से लोकेश, इक्कीस संजीव दहिया, बाइस से शबनम, तेइस से अश्वनी, पच्चीस से दुष्यंत को मैदान में उतारा गया है.