राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने 10 टैंकरों की सौगात दी

राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने निकाय चुनाव जीत कर आए रांची नगर निगम

रांची. पहली रांची नगर निगम बोर्ड की बैठक में रांची में पेयजल समस्या की गूंज सुनने को मिली. नवनिर्वाचित सदस्यों ने अपने इलाकों की पेयजल समस्या को जोरशोर से उठाया, लेकिन निगम की बैठक में राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने निकाय चुनाव जीत कर आए रांची नगर निगम के जनप्रतिनिधियों के मानदेय बढ़ाने की पहल की बात की तो वहीं रांचीवासियों को पानी देने को लेकर 10 पानी के टैंकर देने की घोषणा किया.

गर्मी के दौरान पेयजल की समस्या

निकाय चुनाव के बाद रांची नगर निगम की पहली बोर्ड की बैठक बुधवार को हुई. बैठक में राँची निगम क्षेत्र के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि, नगर आयुक्त, अधिकारियों के अलावा विधायक और राज्य सभा सांसद भी शामिल हुए. बैठक में निगम में चुनकर आये जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया गया तो वहीं स्थानीय पार्षदों द्वारा गर्मी के दौरान पेयजल की समस्या को जोरशोर से उठाया गया, साथ ही सफाई के मुद्दे पर भी पार्षद के तेवर तल्ख दिखे, लेकिन पार्षद राज्यसभा सांसद के द्वारा मानदेय बढ़ाये जाने की बात का स्वागत किया तो वहीं राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार के द्वारा 10 पानी के टैंकर दिए जाने की घोषणा का स्वागत किया. साथ हो उन्होंने निगम के जनप्रतिनिधियों मानदेय की बढ़ोत्तरी किये जाने की वकालत की.

ये भी पढ़ें- झारखंड के 10 जिले अपराधियों के साए में

नवनिर्वाचित रांची महापौर आशा लकड़ा ने बताया कि बोर्ड बैठक में पेयजल और सफाई का मुद्दा अहम रहा वहीं उन्होंने भी राज्यसभा सांसद के पहल का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि पहली बोर्ड बैठक में पार्षद अपने इलाकों की जनसमस्याओं को जोरशोर से उठाते दिखे जिससे बोर्ड बैठक सार्थक होता नजर आई.