हिमाचल एथलेटिक्स की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मंडी की विजय

एथलेटिक्स की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का ओवर ऑल का खिताब मंडी की टीम के नाम
मंडी की विजेता टीम

कुल्लू. जिला कुल्लू के ढालपुर मैदान में आयोजित 2 दिवसीय एथलेटिक्स की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का ओवर ऑल का खिताब मंडी की टीम के नाम रहा. जबकि दूसरे स्थान पर कांगड़ा की टीम रही. प्रतियोगिता के समापन पर युवा सेवा एवं खेल विभाग की अतिरिक्त निदेशक सुमन रावत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल रहीं. उन्होंने सभी विजेता खिलाड़ियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

जिला कुल्लू एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष डॉ. गौरव भारद्वाज ने बताया कि इस दो दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रदेश के दस जिलों के 450 से अधिक लड़के-लड़कियो ने भाग लिया. प्रतियोगिता में 14, 16 और 20 वर्ष के आयु वर्गों में विभिन्न दूरियों की दौड़ स्पर्धाओं के साथ-साथ लंबी कूद, गोला फैंक और अन्य स्पर्धाएं भी करवाई गई.

ये भी पढ़ें- 15,000 किलोमीटर की मैराथन दौड़ते हुए सोलन पहुंचे समीर सिंह

प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के पदक विजेता मंडी के सावन बरवाल, ऊना के अनिकेश चैधरी और चंबा की कनीनो ने भी भाग लिया. उन्होंने बताया कि पुरुषों की 10 हजार मीटर दौड़ प्रतियोगिता में कांगड़ा के अनीश ने पहला स्थान हासिल किया. वहीं, मंडी के रमेश दूसरे स्थान पर रहे. पुरुषों की एथलेटिक्स दौड़ प्रतियोगिता में मंदी के अजय ने पहला स्थान हासिल किया और ऊना का अजय कुमार दूसरे स्थान पर रहा. उन्होंने बताया कि लड़कियों की 20 हजार मीटर सीनियर दौड़ प्रतियोगिता में कुल्लू की मेनका ने पहला और सोलन की पूनम ने दूसरा स्थान हासिल किया. वहीं, लड़कियों की जूनियर दौड़ में कांगड़ा की कनिजू और सोलन की मीनाक्षी दूसरे स्थान पर रहीं.