मोदी की लहर से पाकिस्तान सहित दुनिया के कई देश डरे हुए है : नायब सैनी

मोदी की लहर से पाकिस्तान सहित दुनिया के कई देश डरे हुए है : नायब सैनी-Panchayat Times

कुरुक्षेत्र. राज्यमंत्री व लोकसभा कुरुक्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी नायब सैनी ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने जो टिकट मुझे देकर भेजा है यह टिकट मुझे नहीं यह टिकट मंगौली जाट्टान के लोगों को मिला है.

उन्होंने कहा कि आगामी 12 मई तक कोई भी मंगौली जाट्टान का वासी अपने घर नही बैठेगा और हर व्यक्ति पूरे लोकसभा क्षेत्र में घर घर जाकर भाजपा की नीतियों का प्रचार करके नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए वोट की अपील करे.

यह भी पढ़े:कांग्रेस की गरीब वर्ग के हित में चलाई गई योजनाओं को भाजपा ने किया बंद : हुड्डा

नायब सैनी रविवार को अपने पैतृक गांव मंगौली जाट्टान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इससे पूर्व नायब सैनी का गांव में पहुंचने पर ढोल नगाड़ों से अभिन्नदंन किया गया. इसके बाद नायब सैनी ने नगर खेड़े पर जाकर पूजा अर्चना की. नायब सैनी ने ग्रामीणों से बात करते हुए कहा कि पिछले पांच साल के भाजपा के कार्यकाल में कर्मचारी, व्यापारी, किसान व हर वर्ग के हित में कार्य किए गए.

उन कार्यों को लेकर आज प्रदेश की जनता में भाजपा पार्टी के प्रति भारी उत्साह दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि आज जो पगड़ी मंगौली जाट्टान के लोगों ने मेरे सिर पर रख कर सम्मान दिया है मैं इसे कभी झुकने नही दंूगा. उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है और देश के सभी राजनीतिक दल मोदी की लहर से घबराए हुए हैं. इस मौके पर राज्यमंत्री कृष्णबेदी, लाडवा विधायक पवन सैनी, थानेसर विधायक सुभाष सुधा, भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर ने ग्रामीणों को संबोधित किया.