नालागढ़ : अलग समुदाय में की शादी, मचा हड़कंप

नालागढ़ : अलग समुदाय में की शादी, मचा हड़कप -Panchayat Times

नालागढ़ (सोलन). औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में 2 दिन पहले सिख समुदाय की लड़की को हिर गुर्जर समुदाय के लड़के के साथ भगा ले जाने का मामला सामने आया था. जिसमें दोनों ही बालिक होने के चलते पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी. जिसके पश्चात बुधवार रात को सिख समुदाय के लोगों कि ओर से हिर गुर्जर समुदाय के लड़के के परिवार वालों को लोगों ने घेर लिया और मारने की धमकी तक दी. जिसके पश्चात कुछ शरारती तत्वों ने हीर गुर्जरों के छपर में देर रात आग लगा दी.

स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि पुलिस प्रशासन और जिला पुलिस अधीक्षक एसपी रोहित मालपानी भी मौके पर पहुंच गए. स्थिति पर काबू पाया और लोगों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही लड़की और लड़के दोनों को ढूंढ निकालेंगे सिख समुदाय के लोगों में काफी रोष देखने को मिला और पुलिस को जल्द से जल्द दोनों का पता लगाने को कहा
जब इस पूरे मामले की जानकारी के लिए एसपी बद्दी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जो लड़की गुमशुदा है.

नालागढ़ : अलग समुदाय में की शादी, मचा हड़कप -Panchayat Times

नालागढ़: कोरे कागज को कैसे माने बिजली का बिल !

वह सिख समुदाय से ताल्लुक रखती है जिस की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना नालागढ़ में 2 दिन पहले प्राप्त हुई थी. उसके पश्चात कल रात को हीर गुर्जरो की झुग्गियों में जो आग लगी है वह कुछ शरारती तत्वों द्वारा लगाई गई है. जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और तफ्तीश जारी है वही लड़की बालिक है और इस बात का कोई भी सबूत नहीं है कि लड़की किसी हीर गुर्जर समुदाय के लड़के के साथ भागी है फिलहाल पुलिस गुमशुदा लड़की की तलाश कर रही है.

और वहीं सूत्रों की मानें तो लड़का लड़की दोनों ने ही शिमला मैं जाकर कोर्ट मैरिज करवा ली है और उच्च न्यायालय से अपनी सुरक्षा के लिए याचिका भी दायर करने जा रहे हैं.