किसानों द्वारा प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली को लेकर दिल्ली की सुरक्षा काफी सख्त, गृहमंत्री अमित शाह ले रहे है सुरक्षा व्यवस्था कि तैयारियों का जायजा

किसानों द्वारा प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली को लेकर दिल्ली की सुरक्षा काफी सख्त, गृहमंत्री अमित शाह ले रहे है सुरक्षा व्यवस्था कि तैयारियों का जायजा - Panchayat Times
For Representational Purpose Only Source - Internet

नई दिल्ली. पिछले 61 दिनें से राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर केन्द्र सरकार द्वारा लाये गये तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर रैली निकालने की इजाजत मिल गई है.

ट्रैक्टर रैली को लेकर दिल्ली की सुरक्षा काफी सख्त कर दी गई है. किसानों को निर्धारित रूट पर एंट्री की इजाजत मिली है. वहीं, किसान परेड से पहले गृहमंत्री के आवास पर बैठक चल रही है. इस बैठक में गृहमंत्री सुरक्षा व्यवस्था कि तैयारियों का जायजा लेगें.

इस बैठक में गृह सचिव, दिल्ली पुलिस कमिश्नर, IB चीफ, दोनों गृह राज्य मंत्री शामिल हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने संजय गांधी ट्रांसपोर्ट और सिंघु बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया था, जिसकी जानकारी वो बैठक में गृहमंत्री को देंगे.

37 शर्तों के साथ दिल्ली पुलिस ने दी है NOC

बता दें कि ट्रैक्टर परेड के लिए दिल्ली पुलिस ने 37 शर्तों के साथ NOC दी है. तय रूट पर ट्रैक्टर परेड की इजाजत होगी. भड़काऊ भाषण और हथियार की पाबंदी है.